मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: मंत्रियों के विभाग कल तय कर दिए जाएंगे- सीएम शिवराज सिंह

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से अभी तक मंत्रियों के विभागों का बंटवारा ना होने को लेकर प्रदेशभर में सियासत जारी थीं। जिस पर आज ग्वालियर प्रवास पर गए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विराम लगाते हुए कहा कि प्रदेश में मंत्रियों के विभाग कल तय कर दिए जाएंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद आज यानि शनिवार को पहली बार ग्वालियर प्रवास पर गए हैं। जहां उन्होंने ग्वालियर में वरिष्ठ अधिकारियों और ज़िला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों के साथ किल कोरोना अभियान और कोविड 19 की मौजूदा स्थिति और संक्रमण को रोकने हेतु उठाये जा रहे कदमों व व्यवस्थाओं को लेकर बैठक की है।

मुख्यमंत्री ने क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ बैठक के दौरान संक्रमण को रोकने हेतु सदस्यों के सुझाव लिए। उन्होंने कहा कि नागरिकों के सहयोग और कोरोना वारियर्स के अथक प्रयासों से निश्चित रूप से हम कोरोना पर विजय प्राप्त करेंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में मंत्रियों के विभाग कल तय कर दिए जाएंगे। इसकी जानकारी भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने ट्वीट कर दी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT