मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र में आज हो सकता है विभागों का बंटवारा,CM ने बुलाई कैबिनेट की बैठक

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को सुबह 10:30 बजे कैबिनेट बैठक भी बुला ली है। इसलिए माना जा रहा है कि इस कैबिनेट बैठक से पहले आज यानि बुधवार को विभागों का बंटवारा किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार, शिवराज कैबिनेट गुरुवार को होने वाली बैठक में बजट के साथ ही रेवेन्यू से जुड़े कुछ खास विधेयको को भी मंजूरी दी जा सकती है। आपको बता दें कि शिवराज सरकार बनने के 100 दिनों बाद मंत्रिमंडल का विस्तार 2 जुलाई को किया गया था। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने 28 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई थी।

माना जा रहा है कि गुरुवार को होने वाली कैबिनेट बैठक से पहले ही मंत्रियों को विभाग मिल जाएंगे। बता दें कि दिल्ली में दो दिन केंद्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा के बाद लगभग सहमति बन गई है। मंगलवार को दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मीडिया से कहा कि अभी थोड़ा और वर्कआउट करना है। थोड़ा समय लगेगा। इसके बाद ही विभाग बांटे जाएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT