भोपाल करोंद सब्जी मंडी में बड़ी लापरवाही
भोपाल करोंद सब्जी मंडी में बड़ी लापरवाही Priyanka yadav-RE
मध्य प्रदेश

प्रशासन के नियमों की उड़ाई धज्जियां लॉक डाउन के बावजूद चल रही मंडी

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। दिन पर दिन कोरोना वायरस का आंकड़ा तेज़ी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमण के रोकथाम के लिए देश के हर हिस्से में हाई अलर्ट जारी है। तेज रफ़्तार से बढ़ रहे कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने एहतियाती तौर पर अहम फैसला लिया है। इसी बीच मध्यप्रदेश के भोपाल करोंद सब्जी मंडी में बड़ी लापरवाही की खबर सामने आई है।

भोपाल करोंद सब्जी मंडी में बड़ी लापरवाही: आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने दुनियाभर की अर्थव्यवस्था को बिगाड़ कर रख दिया है वहीं भोपाल की सब्जी मंडी में लोगों व व्यापारियों को कोरोना संक्रमित होने का डर नहीं है। करोंद मंडी में व्यपारियों का आम दिनों की तरह ही व्यापार चल रहा है।

ऐसे हो रही है लापरवाही :

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के करोंद सब्जी मंडी में बड़ी लापरवाही के चलते व्यापार किया जा रहा है। लोगों और व्यापारियों में न ही 1 मीटर की दूरी बनाई जा रही है न ही मास्क का उपयोग किया जा रहा है। आप ही बताइए, ऐसे में कोरोना चैन तोड़ना कैसे मुमकिन होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT