सतना के 3 लोगों की मौत
सतना के 3 लोगों की मौत Raj Express
मध्य प्रदेश

आचार्य विद्यासागर के अंतिम दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु, हादसे में सतना के 3 लोगों की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • सतना के श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत

  • आचार्य विद्यासागर के अंतिम दर्शन के लिए जा रहे थे

  • कार नदी में गिरने से तीन लोगों की गई जान

मध्यप्रदेश। जैन मुनि आचार्य विद्यासागर महाराज के अंतिम दर्शन के लिए जा रहे सतना के श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मौत हो गई है। रविवार सुबह कार से छत्तीसगढ़ के चन्द्रगिरि रवाना हुए थे तभी ये हादसा हुआ है।

छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में हुआ ये हादसा :

ये हादसा छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के समाधि लेने की खबर के आने बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए श्रद्धालु कार से छत्तीसगढ़ के चन्द्रगिरि रवाना हुए थे तभी उनकी कार डोंगरगढ़ के पास दुर्घटना का शिकार हो गई।

कार नदी में गिरने से तीन लोगों की मौत:

डोंगरगढ़ में उनकी कार नदी में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, तीनों श्रद्धालु सतना जिले के रहने वाले थे। तीनों की से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है वही खबर मिली है कि कार में 6 लोग सवार थे उनमें से 3 लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस हादसे में कार सवार आशीष जैन, जितेंद्र जैन जीतू और प्रशांत जैन की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मोके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

जैन मुनि आचार्य विद्यासागर महाराज का निधन:

बताते चलें कि, डोगरगढ़ स्थित चंद्रगिरि तीर्थ में जैन मुनि आचार्य विद्यासागर महाराज का निधन हो गया है। जिसके बाद उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। इस दौरान उनके अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में जन सैलाब उमड़ा है। अंतिम यात्रा में आचार्य श्री के शिष्य समेत कई भक्तगण शामिल हुए है। ऐसे में सतना से भी कई श्रद्धालु जैन मुनि विद्यासागर जी महाराज के अंतिम दर्शन करने गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT