Dewas Accident
Dewas Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Dewas Accident: बोलेरो पर पलटा रेत से भरा डंपर, हादसे में 3 की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

देवास, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छूने लगा है, बता दें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के देवास में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर-बैतूल हाईवे पर सोमवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, इस हादसे में तीन की दर्दनाक मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा:

भीषण हादसे का मामला मध्यप्रदेश के देवास जिले का, देवास जिले के ग्राम राघौगढ़ और अकबरपुर के बीच इंदौर से आ रही बोलेरो पर रेत से भरा डंपर पलट गया, बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार 8 लोगों में से दो साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर घायल हो गए।

बाइक सवारों के बचाने के चक्कर में हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा बाइक सवारों के बचाने के चक्कर में हुआ है, बताया जा रहा है कि हाइवे पर दो बाइक सवार झगड़ा कर रहे थे, इसी दौरान डंपर तेजी से आया। दोनों को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और डंपर अनियंत्रित होकर बोलेरो पर पलट गया, इस दर्दनाक हादसे में 3 जिंदगियां खत्म हो गईं।

मौके पर पुलिस पहुंची :

इस घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पीएम के लिए भिजवाया, पुलिस के अनुसार डंपर पलटकर बोलेरो के आगे की हिस्से पर गिरा था, जिससे आगे बैठे दोनों लोग और बच्ची की मौत हो गई। हादसे में प्रदीप व्यास, उसकी दो साल की बेटी दिव्यांशी और कमलेश लोवंशी की मौत हो गई।

आपको बताते चलें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सागर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन से भरा ट्रक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT