PUBG गेम खेलने के दौरान 11वीं के छात्र की हुई मौत
PUBG गेम खेलने के दौरान 11वीं के छात्र की हुई मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

देवास: PUBG गेम खेलने के दौरान 11वीं के छात्र की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

देवास, मध्यप्रदेश। मोबाइल में गेम खेलने के कारण आए दिन हादसों की ख़बरें सामने आ रही हैं, लगातार हो रहे हादसों के बाद भी ऑनलाइन पबजी गेम खेलने की दीवानगी बच्चों में रूकने का नाम नहीं ले रही, ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के देवास (Dewas) जिले का है। मध्यप्रदेश के देवास में पबजी खेलते समय 11वीं के छात्र की मौत हो गई है।

पबजी खेलने के दौरान छात्र की मौत :

बता दें कि मोबाइल गेम खेलने के दौरान कई बच्चे अपनी जान गवां चुके हैं, ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के देवास जिले का है, जहाँ पबजी (PUBG) खेलने के दौरान 11वीं के छात्र की मौत हो गई है, परिवार वालों ने बताया कि- पिछले दो दिन से वह मोबाइल पर ज्यादा ही गेम खेलने लगा था।

बता दें कि ये घटना जिले के अमौना शांतिनगर की है, दीपक पुत्र रमेशचंद्र राठौर (19) पैर से दिव्यांग था। रविवार दोपहर वह अपने घर पर मोबाइल पर गेम खेल रहा था, तभी छात्र मोबाइल पर पबजी गेम खेलते समय अचानक चीखा और बेहोश हो गया, इसके बाद परिवार वाले उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों ने बताया कि वह दिव्यांग था, बाहर कम ही जाता था इसलिए घर पर हर समय गेम खेलता रहता था।

पुलिस ने पीएम के बाद सोमवार सुबह छात्र का शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की विसरा रिपोर्ट भोपाल भेजी जाएगी, उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मिली जानकारी के अनुसार दीपक परिवार में सबसे छोटा था, दीपक का एक बड़ा भाई श्माम राठौर तेल पैकिंग कंपनी में कार्य करता है, जबकि तीन बड़ी बहनें हैं, दीपक के पिता की 5 वर्ष पहले हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है।

आपको बताते चलें कि PUBG गेम की लत लोगों के लिए खतरनाक होती जा रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें- खतरनाक साबित हुआ मोबाइल गेम: 'पबजी' की आदत ने ली किशोर की जान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT