बारिश के तेज बहाव में कार समेत बहे जीजा-साले
बारिश के तेज बहाव में कार समेत बहे जीजा-साले Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

देवास:बारिश के तेज बहाव में कार समेत बहे जीजा-साले,18 घंटे बाद निकाला शव

Author : Deepika Pal

देवास, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप जहां जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच बारिश भी अपने रिकॉर्ड तोड़ रही है जहां प्रदेश में कहीं तेज़ तो कहीं सामान्य वर्षा का दौर जारी है इस माहौल के बीच में कई घटनाएं सामने आ रही हैं इस बीच ही जिले के चंदाना गांव स्थित रिपटे पर तेज बहाव में कार समेत बहे जीजा-साले के शवों को 18 घंटे बाद आज रविवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे काफी तलाश करने के बाद निकाला गया है।

बारिश बनी मातम का सैलाब, कार समेत बहे दो

इस संबंध में, बताया जा रहा है कि, बीते दिन शनिवार को करीब 12.20 बजे ओमप्रकाश कुमावत (40) निवासी रिंगनाेद और उनका साला याेगेश पटेल (32) निवासी मेंडकीचक कार से लोहारी गांव जा रहे थे। देवास के चंदाना में नाले के रिपटे पर तेज बहाव हाेने पर भी इन्होंने कार निकालने की काेशिश की और दाेनाें कार समेत बह गए। बताया जा रहा कि, उनकी कार को स्थानीय लोगों ने रोकने की कोशिश की थी लेकिन कार बहते हुए चली गई। घटना के बाद कार में बहे याेगेश के भाई दीपक ने बताया कार से भैया और जीजाजी लाेहारी गांव जाने की कहकर करीब 12 बजे बारिश में निकले थे, जिसके कुछ देर बाद यह खबर मिली।

पुलिस की टीम समेत रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची

इस संबंध में, घटना की जानकारी लगते ही देवास से एडीएम प्रकाश चाैहान, एसडीएम प्रदीप साेनी, नायब तहसीलदार प्रवीण पाटीदार और पुलिस बल माैके पर पहुंचा। जिसके बाद दाेपहर करीब 3 बजे हाेमगार्ड का रेस्क्यू की टीम भी आईं और नाले में बाेर्ड उतारकर शाम तक जीजा-साले काे तलाशा गया, लेकिन उन दोनों का पता नहीं चला। जिसके बाद 18 घंटे की मेहनत के बाद दोनों के शवों को निकालकर मर्ग कायम किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT