देवास जिले में हुआ दर्दनाक हादसा
देवास जिले में हुआ दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

फिर एक हादसा...बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी- 2 की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

देवास, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच बीते दिनों हुए सीधी बस हादसे ने जहां मध्यप्रदेश को हिला कर रख दिया है वहीं इस हादसे के बाद भी नहीं लिया जा रहा सबक, मध्यप्रदेश में ओर तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, आज मध्यप्रदेश के देवास जिले से हादसे का ताजा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक देवास जिले में बारातियों से भरी बस पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

प्रदेश में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब हादसे की खबर मध्यप्रदेश के देवास जिले से सामने आई है, घटना बीती रात को बरौठा के पास बरखेड़ा सिरोल्या मार्ग पर हुई। मिली जानकारी के मुताबिक देवास जिले के बरौठा थाना अंतर्गत बारातियों से भरी बस पलट गई, हादसे में करीब 40 बाराती घायल हो गए, जबकि दो बारातियों की मौत हो गई।

दर्दनाक हादसे की घटना से मची अफरा-तफरी

शुक्रवार रात देवास में बरौठा के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई बस, मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम जैतपुरा से यह यात्री बस चापड़ा के समीप किसी गांव में गई थी, वहीं से लौटते हुए बस ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। दर्दनाक हादसे की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

मौके पर पहुंची पुलिस :

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से देवास जिला अस्पताल भेज गया, जहां से 7 घायलों को इंदौर रैफर किया गया। देवास से मिली जानकारी के अनुसार 65 से अधिक बाराती बस में सवार थे। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मंडला जिले के बम्हनी क्षेत्र में बारातियों से भरी बस पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT