देवास में गेहूं बेचने पहुंचे किसान की मौत
देवास में गेहूं बेचने पहुंचे किसान की मौत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

दुखद समाचार: गेहूं बेचने गए किसान की आकस्मिक मौत से मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहां कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से हाहाकार मचा है, तो वहीं दूसरी संकट के बीच मौत के मामलों में बढ़त हो रही है। हाल ही में मध्यप्रदेश के देवास से एक दुखद खबर सामने आई है। देवास में गेहूं बेचने पंहुचे किसान की मौत हो गई है।

जानिए पूरी खबर

बता दें कि कोरोना के प्रकोप से लगातार संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है इस बढ़ते संक्रमण से हर वर्ग को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश के देवास में एक किसान की मौत खबर आई है, जानकारी के अनुसार देवास में गेहूं बेचने किसान गेंहू केंद्र पर पहुंचा और गेहूं बेचने के लिए अपनी किसान अपनी बारी का इंतजार कर रहा था इस दौरान किसान की मौके पर मौत हो गई।

देवास के एसडीएम ने बताया-

मध्य प्रदेश के देवास में एक किसान जो अपनी गेहूं बेचने के लिए गेहूं खरीद सेंटर पर अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। उसकी वहीं मौके पर मौत हो गई। प्रदीप सोलंकी देवास के SDM ने बताया- डॉक्टर के अनुसार हार्ट अटैक से मौत हुई है। अभी पंचनामा जारी है। ये बहुत ही दुखद है।

परिजनों द्वारा किया अंतिम संस्कार

मध्यप्रदेश के देवास में ग्राम अमोना के किसान जयराम मंडलोई की मौत दुख है। कोरोना संकट के बीच वे ग्राम के पास गेहूं खरीदी केंद्र पर गेहूं लेकर बेचने पहुंचे थे। पीएम के बाद उनके गांव अमोना में परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार किया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT