हाईवे पर बाइकसवार को बचाने के प्रयास में पलटी बस
हाईवे पर बाइकसवार को बचाने के प्रयास में पलटी बस Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

देवास: हाईवे पर बाइकसवार को बचाने के प्रयास में पलटी बस, एक गंभीर घायल

Author : Deepika Pal

देवास, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं संकटकाल के बीच कई आपराधिक घटनाओं के साथ सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही आज शुक्रवार सुबह बाइक सवार को बचाने के प्रयास में एक बस अचानक पलट गई। जहां बस में सवार यात्रियों को मामूली चोट आईं, वहीं बस पलटने से बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा आज शुक्रवार सुबह इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटित हुआ जहां बस इंदौर से हरदा की ओर जा रही थी। उसी दौरान राजमार्ग पर बस जैसे ही इकलेरा फाटा की ओर पहुंची, यहां अचानक एक बाइक बस के सामने आ गई, किसी कारणवश बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इस बीच बस को नियंत्रित कर बस चालक ने रोकने का प्रयास किया वैसे ही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों और ग्रामीणों ने यात्रियों को निकालने का प्रयास किया और पुलिस को सूचना दी।

डायल 100 की सहायता से घायलों को पहुंचाया अस्पताल :

इस संबंध में, दुर्घटना में बाइक पर सवार 40 वर्षीय शैलू पत्नी लालसिंह को पैर में गंभीर चोट पहुंची जिनके पैर का पंजा कटकर अलग हो गया। जिन्हें तुरंत घायल होने की अवस्था में इंदौर रेफर किया गया। वही उसके पति लालसिंह को मामूली चोट आई। इसके साथ ही बस में सवार मामूली चोट वाले घायलों को 100 डायल की मदद से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। आपको बताते चलें कि, आए दिन सड़क हादसों की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT