सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना
सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

आशीर्वाद यात्रा के दौरान सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

देवास, मध्यप्रदेश। तीन दिवसीय जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया आज देवास पहुंचे, जहां भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत किया है। बताते चलें कि, इसके पहले सिंधिया विमान से इंदौर विमानतल पर पहुंचे, जहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया। इसके बाद वे देवास जिले में क्षिप्रा नदी तट पर पहुंचे और यात्रा प्रारंभ करने के पूर्व विधि विधान से क्षिप्रा मैय्या की पूजा अर्चना की है।

यात्रा की शुरुआत करते हुए सिंधिया ने कहा-

मां शिप्रा के आशीर्वाद के साथ यात्रा की शुरुआत करते हुए सिंधिया ने कहा कि देवास में हमारे सबंध राजनीतिक नहीं, पारिवारिक हैं। इस क्षेत्र के लिए मैं पूर्ण रूप से समर्पित हूं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज देश विकास के साथ ही तरक्की कर रहा है। हम शिवराज सिंह के नेतृत्व में हर संभव मदद प्रदेश में दे रहे हैं।

देवास में कांग्रेस पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया :

देवास में आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा नाम जब आता है तो कांग्रेस को खुजली मचती है, कांग्रेस गिरगिट की तरह रंग बदलती है। सिंधिया बोले- जो काम मोदी ने किया, वह उन्होंने क्यों नहीं किया।

वहीं, इस बीच मध्य प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री बनाए गए भाजपा नेताओं का संसद के सत्र के दौरान विपक्ष ने संसद में औपचारिक तौर पर परिचय तक नहीं होने दिया, इसलिए पार्टी ने तय किया है कि अब ये मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा के तहत जनता से आशीर्वाद लेंगे। यात्रा के दौरान संबंधित मंत्री धार्मिक स्थलों पर भी जाएंगे और संत महात्माओं से भी आशीर्वाद लेंगे। वे महापुरुषों के स्मारकों पर भी पहुंचकर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

ये भी पढ़ें- मैं जनता का सेवक हूं और जनता का आशीर्वाद लेने आया हूं: ज्योतिरादित्य सिंधिया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT