ट्रक चालक ने 3 कारों को पीछे से मारी टक्कर
ट्रक चालक ने 3 कारों को पीछे से मारी टक्कर Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

देवास: बड़ा हादसा होते-होते बचा, ट्रक चालक ने 3 कारों को पीछे से मारी टक्कर

Author : Deepika Pal

देवास, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही आज भौरासा टोल टैक्स प्लाजा पर बड़ा हादसा होते - होते टला है जहां ट्रक चालक ने खड़ी 3 कारों को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में कार में सवार लोगों को मामूली चोटें आईं हैं।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के भौरासा टोल नाके की है जहां टोल टैक्स पर 3 गाड़ियां पर्ची कटा रही थी जिस दौरान अचानक तेज रफ्तार ट्रक लेन में खड़ी गाड़ियों में जा घुसा जिसकी चपेट में तीनों कारें आ गईं। जिसके बाद टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। फिलहाल घटना में कार में सवार किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

पुलिस घटना की जांच में जुटी

इस संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को संज्ञान में लिया गया है।इसके साथ ही बताया जा रहा है कि, तीनों गाड़ियों में काफी नुकसान हुआ। वहीं ट्रक जाट ब्रदर्स का बताया जा रहा है। बरहाल, सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से भौरासा पुलिस जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT