मध्यप्रदेश डीजीपी विवेक जौहरी
मध्यप्रदेश डीजीपी विवेक जौहरी Social Media
मध्य प्रदेश

पुलिसकर्मियों को डीजीपी की सलाह- 14 दिनों तक घर जाने से बचें

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के चलते पुलिसकर्मियों को कोरोना की चपेट में आने से बचाने के लिए मध्यप्रदेश डीजीपी विवेक जौहरी ने दिन-रात ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को 14 दिन तक अपने घर से दूरी बनाएं रखने की सलाह दी है। डीजीपी ने कहा है कि जिन पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की ड्यूटी कोरोना प्रभावित जगह लगी है, वह अधिकारी व कर्मचारी 14 दिनों तक अपने घर जाने से बचें।

डीजीपी जौहरी ने सभी अधीक्षक से कहा कि उनकी रहने की, खाने- पीने और स्वास्थ्य संबंधित व्यवस्था बेहतर की जाए। उन्होंने पुलिसकर्मियों कहा कि यह आदेश नहीं हैं, बल्कि आपके और आपके परिवार की सुरक्षा की दृष्टि से एक सलाह है।

डीजीपी विवेक जौहरी ने कोरोना वायरस के संबंध में प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों को दिशा- निर्देश जारी कर लागू करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि वह खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी कोरोना से बचाएं। डीजीपी ने प्रदेश के सभी अधीक्षकों को कहा कि 55 वर्ष से अधिक उम्र के पुलिसकर्मियों की ड्यूटी ऐसी जगहों पर लगाएं जहां वह सीधे आम लोगो के संपर्क में नहीं आएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT