गुना घटना: डीजीपी सौंपेंगे CM को अपनी रिपोर्ट
गुना घटना: डीजीपी सौंपेंगे CM को अपनी रिपोर्ट Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

गुना घटना: डीजीपी सौंपेंगे CM को अपनी रिपोर्ट, गलती ना होने की दी सफाई

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के गुना में पिछले हफ्ते एक किसान परिवार की पुलिस ने बर्बरता से पिटाई की थी। इस मामले में किसान के साथ पुलिस की बर्बरता के मुद्दे पर मचा बवाल हुआ है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस मुख्यालय ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि यह रिपोर्ट उसी पुलिस ने तैयार की है जिसने किसान परिवार को बेरहमी से पीटा था।

पुलिस मुख्यालय के सूत्रों ने बताया :

गुना की घटना में जो रिपोर्ट तैयार कि है वो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को सौंपी जाएगी, पुलिस मुख्यालय के सूत्रों ने बताया है कि इस रिपोर्ट में पुलिस की गलती नहीं दिखाई गई है, वही दूसरी तरफ बता दें कि गुना की घटना में तस्वीरों और वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दिया था कि पुलिस ने किसान परिवार के साथ मारपीट की थी।

डीजीपी को यह रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपेंगे :

बता दें कि, इस मामले में पुलिस टीम ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है, वो ये डीजीपी को यह रिपोर्ट देगी और डीजीपी ये रिपोर्ट इसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को सौंपेंगे, जिसमें गलती ना होने की सफाई दी गई है। आपको बता दें कि जब गुना की निर्मम घटना सामने आई थी तो इस मामले में सीएम शिवराज ने बड़े निर्देश जारी करते हुए कलेक्टर और एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाया आदेश दिये थे।

जानिए क्या था पूरा मामला :

आपको बताते चलें कि गुना जिले के जगनपुर चक्र के पास सरकारी पीजी कॉलेज की जमीन पर राजकुमार अहिरवार लंबे समय से खेती कर रहा था। बीते दिन मंगलवार को दोपहर अचानक गुना नगर पालिका का अतिक्रमण हटाओ दस्ता एसडीएम के नेतृत्व में यहां पहुंचा और राजकुमार द्वारा बोई गई फसल पर जेसीबी चलवाना शुरू कर दिया। जैसे ही राजकुमार ने विरोध किया तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया और लाते-घूंसे बरसाए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT