Dhar Accident
Dhar Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Dhar Accident: ट्रक की टक्कर से पलटी बस, हादसे में एक की मौत- करीब 39 लोग घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी से रोजाना सामने आ रही दुर्घटना की खबरें

  • अब मध्यप्रदेश के धार जिले में हुआ दर्दनाक हादसा

  • धार जिले में ट्रक की टक्कर से तीन बार पलटी बस

  • इस हादसे में एक यात्री की मौत, कई घायल

Dhar Accident: आज मध्यदेश के धार जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां ट्रक की टक्कर से बस अचानक पलट गई है इस हादसे में एक की मौत वही कई लोग घायल बताए जा रहे है।

धार में मंगलवार सुबह हुआ ये हादसा

ये हादसा धार में मंगलवार सुबह हुआ है, जिले में एक ट्रक ने खड़ी बस को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर के बाद बस तीन बार पलटी। इस दर्दनाक हादसे में एक की मौत हो गई। करीब 39 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से 4 की हालत गंभीर है। मृतक का नाम आमोद कुमार निवासी बिहार।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 कर्मचारी सवार थे, इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि 39 लोग घायल है। गंभीर घायलों का इलाज भोज अस्पताल में किया जा रहा है। कुछ घायल कर्मचारी राजगढ़ के निजी अस्पताल पहुंचे हैं। इस हादसे की जानकारी मिलते ही सरदारपुर एसडीएम राहुल चौहान तत्काल मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने बीएमओ शीला मुजाल्दा को घायलों के उपचार के लिए दिशा निर्देश दिए।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के दो जिलों में भीषण हादसे हुए थे। इस हादसे में कई लोग घायल हुए है वही 2 की मौत हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT