Dhar Accident
Dhar Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Dhar Accident: अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी कार, दो महिलाओं की मौत, एक बच्चा लापता

Priyanka Yadav

Dhar Accident: एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के धार जिले से सामने आई है। देर रात जिले में एक कार अनियंत्रित होकर पुल से नहर में जा गिरी। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा लापता है।

मिली जानकारी के मुताबिक, धरमपुरी थाना क्षेत्र के समीपस्थ ग्राम जामनिया में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाकर कार से एक परिवार अपने घर जा रहा था। इस दौरान नहर पार करते समय कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नहर में जा गिरी। कार में मौजूद 6 लोगों में से 2 महिलाएं की पानी में डूबने से मौत हो गई है। वहीं एक बच्चा लापता बताया जा रहा है। परिवार के 3 सदस्य सुरक्षित बताए जा रहे है। 

लापता बालक का रेस्क्यू करने का प्रयास कर रही टीम

इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर धरमपुरी टीआई, धरमपुरी तहसीलदार, SDRF की टीम सहित पुलिस अधिकारी व कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे है। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम लापता बालक को तलाश में जुटी हुई है।

कल ही शिवपुरी और जबलपुर में हुए हादसे में कई लोगों की मौत

बताते चलें कि, एमपी से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन कहीं न कहीं दर्दनाक हादसे हो रहे है। कल ही शिवपुरी और जबलपुर में हुए हादसे में कई लोगों की मौत हो गई थी। शिवपुरी जिले में सत्संग में शामिल होकर बैतूल से ग्वालियर जा रहे श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलट गया, इसमें तीन श्रद्धालुओं की मौत हुई।

वही जबलपुर में एक तेज रफ्तार मेट्रो बस ने खड़ी बाइक सवार दो युवको को रौंद दिया है। हादसे में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमे से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT