6 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंचा
6 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंचा Social Media
मध्य प्रदेश

Dhar : घर से दूर खेल रही 6 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंचा, सिर और शरीर में गहरे घाव

Priyanka Yadav

धार, मध्यप्रदेश। MP में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले तेजी से बढ़ गए हैं। वहीं, प्रदेश के कई जिलों में कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया कि लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। अब धार जिले में मासूम बच्ची को कुत्ते द्वारा काटने का मामला सामने आया है।

6 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंचा :

ये मामला धार जिले के बड़लीपुरा गांव का है, धार जिले के बड़लीपुरा गांव में 3 कुत्तों ने एक साथ 6 साल की बच्ची पर हमला कर दिया है। कुत्तों ने 6 साल की बच्ची के सिर और शरीर में गहरे घाव कर दिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक घर से थोड़ी ही दूरी पर खेल रही बच्ची को कुत्ते ने काट लिया, तभी दादा ने देखा तो तुंरत कुत्तों को भगाया और बच्ची को लेकर घर आए। बच्ची को घायल देख दादी भी घबरा गईं। वहीं, परिजन बच्ची को पड़ोसी की बाइक से अस्पताल लेकर आए। घायल बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान 15 टांके लगे हैं। डॉ. का कहना है कि बच्ची के सिर-शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं।

कलेक्टर ने पीड़ित के इलाज के लिए 20 हजार सहायता स्वीकृत की

इधर इस घटना की जानकरी मिलते ही धार कलेक्टर डॉ पंकज जैन वहां पहुंचे। धार कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने पीड़ित के इलाज के लिए रेडक्रॉस से 20 हजार रुपए सहायता स्वीकृत की है। कलेक्टर ने मेडिकल कॉलेज के डीन से चर्चा कर और बेहतर इलाज का आग्रह किया।

MP के कई जिलों में कुत्तों ने मचा रखा है आतंक

बता दें कि, प्रदेश के कई जिलों में कुत्तों ने आतंक मचा रखा है, इस घटना की तरह पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल में आवारा कुत्तों के हमले से 6 साल की बच्ची हुई ज़ख्मी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT