ससुराल न जाने पर माता-पिता ने की मारपीट
ससुराल न जाने पर माता-पिता ने की मारपीट Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सुरक्षित नहीं बेटियां: ससुराल न जाने पर माता-पिता ने की मारपीट

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के धार जिले से एक हफ्ते पहले मानवता को तार-तार करने वाली घटना सामने आने के बाद एक और घटना ने मानवता की हद को पार किया है। जिसमें युवती के ससुराल ना जाने से गुस्साए परिजनों ने युवती की लाठी-डंडों से मारपीट की। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा 3 लोगों को पूछताछ के बाद गिरफ्त में लिया गया है।

क्या है पूरा मामला:

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले की नालछा जनपद पंचायत के ग्राम भील तलवाड़ा की है जहां युवती के ससुराल ना जाने पर आक्रोशित परिजनों ने युवती के साथ मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई। दरअसल मामले में पीड़ित महिला नानकीपुरा निवासी अपने पति के साथ मजदूरी करने गुजरात गई हुई थी लेकिन वहां कुछ दिन रहने के बाद वह मजदूरी नहीं करने का कहकर अपने मायके वापस लौटी। जहां बेटी के ससुराल से वापस लौटने पर माता-पिता ने उसे वापस जाने का कहा लेकिन वह जाने के लिए तैयार नहीं हुई जिस पर नाराज होकर माता-पिता समेत चाचा ने युवती के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी। सूत्रों के मुताबिक घटना दो महीने पहले की बताई जा रही है जिस पर कार्रवाई अब हुई है।

पुलिस ने 3 लोगों को लिया गिरफ्त में

मामले पर कार्रवाई करते हुए धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि, पुलिस द्वारा 3 लोगों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। वही पुलिस ने बताया कि, मामले में आरोपी कनीराम मंडी का उपाध्यक्ष भी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT