Dhar Suicide Case
Dhar Suicide Case Raj Express
मध्य प्रदेश

Dhar News : खेत में मिला युवक - युवती का शव, प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की आशंका

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की।

  • मृतकों के परिजनों से पूछताछ जारी।

  • पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव।

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फ़ैल गई जब खेत में एक युवक और युवती का शव मिला। पुलिस को सूचित कर बुलाया गया साथ में एम्बुलेंस भी आई। दोनों को अस्पताल में डॉक्टर्स के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। अब सवाल ये उठ रहा है कि, आखिर दोनों ने आत्महत्या क्यों की।

पुलिस को धार के धनमोदा थाना क्षेत्र में एक खेत में युवक - युवती के शव के पास से कोई सुसाइड लेटर अब तक बरामद नहीं हुआ है। युवक - युवती की पहचान कर ली गई है। पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है। पुलिस द्वारा दोनों के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

क्या प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या :

खेत में जिस युवक का शव बरामद हुआ है उसकी पहचान रोहित के रूप में की गई है। रोहित की उम्र 20 वर्ष ही वो सांगलिया गुजरी का निवासी है। वहीं युवती की पहचना 19 वर्षीय पायल के रूप में हुई है। पायल ग्राम ककड़दा की रहने वाली बताई जा रहे है। शुरुआती जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। क्योंकि अब तक कोई सुसाइड लेटर नहीं मिला है इसलिए यह मामला प्रेम प्रसंग का था या नहीं इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि, दोनों एक दूसरे को कैसे जानते थे और आत्महत्या का कारण क्या था। जानकारी के अनुसार दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है। मौत के असल कारण पीएम रिपोर्ट के बाद सामने आएंगे। पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT