पुलिया पर खड़ी 2 कार बही
पुलिया पर खड़ी 2 कार बही Social Media
मध्य प्रदेश

धार : जोगी भड़क में अजनार नदी का बढ़ा जलस्तर, पुलिया पर खड़ी 2 कार बहीं

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां लोग कोरोना संकट से परेशान हैं वहीं इस बीच बारिश ने और मुसीबत बढ़ा दी है। प्रदेश के अधिकांश जगहों पर बारिश का कहर जारी है वहीं धार में बारिश के कारण नदी-नाले भर गए जिसकी वजह से ये दुर्घटना होते होते बची है। बता दें कि रविवार शाम अजनार नदी का जलस्तर बढ़ने से पुलिया पर खड़ी 2 कार बहीं।

जानिए पूरी खबर :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में रूक-रूक कर हो रही बारिश से सभी नदी नाले उफान पर है। कोरोना संकट के बीच नदी नाले उफान पर आने से काफी मुसीबत हो रही है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के धार जिले के नालछा विकासखंड के ग्राम ढाल के पर्यटन स्थल जोगी में अजनार नदी का जल स्तर बढ़ने से पुलिया पर खड़ी 2 कार बह गई। कार बह कर 300 फीट नीचे गिरी। वो तो अच्छा हुआ कार में उस समय कार में काेई सवार नहीं था।

कोरोना संकट के बीच टला बड़ा हादसा :

बता दें कोरोना संकटकाल के बीच बड़ी दुर्घटना होते होते बची है। बताया जा रहा जो कार बहीं वे इंदौर क्षेत्र के रहने वाले लोगों की है। बारिश के कारण नदी-नाले भर गए जिसकी वजह से ये दुर्घटना होते होते बची है। कार की तलाश की जा रही है। इस घटना की जानकारी सरपंच सुखराम मकवाना ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

इससे पहले बता दें कि छिंदवाड़ा में 9 अगस्त को कि बारिश के कारण नदी-नाले भर गए थे। जिसकी वजह से छिंदवाड़ा में भी हादसा होते होते बचा था। बता दें कि मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में 9 अगस्त को 24 घंटे में 12.4 मिमी बारिश होने से नदी-नाले उफान पर थे। इस बीच नदी के बहाव में एक कार फंस गई थी जिसे रस्सी के सहारे से निकाला गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT