Dhar: गणेश विसर्जन झांकी के चल समारोह में पथराव
Dhar: गणेश विसर्जन झांकी के चल समारोह में पथराव Social Media
मध्य प्रदेश

Dhar News: गणेश विसर्जन झांकी के चल समारोह में पथराव, कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में गणेश विसर्जन की झांकियां निकाली गई

  • गणेश विसर्जन झांकी के चल समारोह में पथराव

  • पथराव में पुलिसकर्मियों सहित 8 लोग घायल हो गए

  • समारोह में मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई

Dhar News: अनंत चतुर्दशी के अवसर पर 'अगले बरस तू जल्दी आ' के जयघोष के साथ गणपति की विदाई दी, घाटों पर क्रेन की मदद से बड़ी मूर्तियों और छोटी मूर्तियों का कुंड में विसर्जन किया गया। वही देर रात में तक कई जिलों में गणेश विसर्जन झांकियां का चल समारोह निकला। इस दौरान खबर मिली है कि प्रदेश के धार जिले में चल समारोह में पथराव हुआ।

पथराव में पुलिसकर्मियों सहित कई घायल:

धार जिले में अनंत चतुर्दशी पर्व के दौरान गणेश विसर्जन झांकियां के चल समारोह पर अचानक बड़पुरा क्षेत्र में पथराव हो गया। जिससे अफरातफरी मच गई। इसमें पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए।

झांकियां के चल समारोह पर पथराव-

देर शाम को कुक्षी में गणेश विसर्जन के दौरान झांकियां निकाली जा रही थी। झाकियों का चल समारोह में एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा पथराव कर दिया गया। इस समारोह में मौजूद बड़ी संख्या में लोगों में अफरातफरी मच गई।

पुलिसकर्मियों सहित 8 लोग घायल

मिली जानकारी में पुलिसकर्मियों सहित 8 लोग घायल हो गए जिनमें से दो लोगों को बड़वानी जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। इस घटना की सूचना के तुरंत बाद जिला पुलिस अधीक्षक दलबल सहित मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने कहा है कि इस घटना के जो भी दोषी लोग हैं उन्हें छोड़ नहीं जाएगा। उन पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT