धार: ट्राले ने तीन वाहनों को मारी टक्कर
धार: ट्राले ने तीन वाहनों को मारी टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

धार: ट्राले ने तीन वाहनों को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में दो की मौत

Author : Priyanka Yadav

धार, मध्यप्रदेश। प्रदेश में तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय दिन पर दिन बढ़ रहे हैं, बता दें कि आज फिर मध्यप्रदेश में भीषण हादसा हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के धार जिले के राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच अब हादसे की घटना धार जिले से आई सामने आई है, बता दें कि राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर शुक्रवार सुबह ब्रेक फेल ट्राला ने 3 वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया, घटना के बाद वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर काकड़दा चौकी से चौकी प्रभारी, सुमित शर्मा, अमित चौहान, डायल हंड्रेड से गौरीशंकर ने पहुंचकर ट्रैफिक व्यवस्था संभाली।

मिली जानकारी के अनुसार-

बता दें कि इंदौर की तरफ से आकर ब्रेक फेल ट्राला अनियंत्रित होकर आगे चल रहे है एक मैजिक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, इसके बाद घाट चढ़ रहे सीमेंट से भरे ट्राला एंव दूसरा ट्राला में ब्रेक फेल ट्राला दोनों वाहनों से जा भिड़ा, हादसे में मैजिक में सवार दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची :

बता दें कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौके पर आकर घायल को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा है, वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में जितेंद्र पिता गिरिराज ठाकुर , नरसिंह पिता गला, पदमसिंग पिता प्यारसिंग डावर 3 लोग घायल हो गए, घायलों को टोल एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT