डीजल पंप पर तोडफ़ोड़, चौकीदार का अपहरण
डीजल पंप पर तोडफ़ोड़, चौकीदार का अपहरण Social Media
मध्य प्रदेश

डीजल पंप पर तोडफ़ोड़, चौकीदार का अपहरण

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा कस्बे के बाहरी इलाके में आज आधा दर्जन से अधिक लोगों ने कथित तौर पर बकाया राशि मांगने को लेकर बायोडीजल पंप के कार्यालय पर तोडफ़ोड़ कर उसके चौकीदार का अपहरण कर लिया। सेंधवा ग्रामीण थाने के नगर निरीक्षक विकास कपीश ने बताया कि बायोडीजल पंप मालिक गिरधारीलाल राठौर की शिकायत पर इंदौर निवासी बायोडीजल सप्लायर कबीर सैयद समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि कबीर तथा उनके अन्य साथियों ने दो वाहनों से आकर बंदूक की नोक पर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पंप कार्यालय पर धावा बोला और वहां उपस्थित पंप मालिक के पुत्र विक्की समेत तीन लोगों के साथ बंदूक की नोक पर जमकर मारपीट की। उन्होंने कार्यालय के कांच, सीसीटीवी कैमरे व एलईडी टीवी तोड़ दिए तथा कैमरे की रिकॉर्डिंग करने वाले डीवीआर उपकरण को भी अपने साथ ले गए।

इसके बाद वे वरला मार्ग स्थित बंद पड़े बायोडीजल पंप पर पहुंचे और वहां चौकीदार धर्मेंद्र के साथ जमकर मारपीट की और उसे अपने साथ अपहरण कर ले गए। कबीर ने सेंधवा आने के बाद राठौर को फोन लगाकर फिर से धमकाया। उन्होंने बताया कि पंप संचालक राठौर ने बायोडीजल के लिए कबीर सैयद को 8 लाख 11 हजार रुपये एडवांस के रूप में दिए थे, लेकिन इसके बाद उक्त डीजल पंप बंद हो गया था।

पुलिस के अनुसार उक्त राशि वापस मांगने को लेकर कई बार विवाद हुआ था। इसी तारतम्य में कल रात्रि राठौड़ द्वारा फोन लगाए जाने पर कबीर सैयद ने उसे धमकाया तथा इंदौर से डेढ़ सौ किलोमीटर दूर अपने साथियों के साथ सेंधवा पहुंच गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने चौकीदार को सेंधवा से करीब 60 किलोमीटर दूर खलघाट स्थित नर्मदा नदी के पुल के समीप छोड़ दिया था। वह एक ट्रक से लिफ्ट लेकर सेंधवा लौट आया है। घटना में घायल 4 लोगों का उपचार किया जा रहा है तथा पुलिस दल को आरोपियों की तलाश के लिए विभिन्न स्थानों पर भेजा गया है।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT