सचिन के BJP में शामिल होने के बाद सामने आया दिग्गी-नाथ का बयान
सचिन के BJP में शामिल होने के बाद सामने आया दिग्गी-नाथ का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

सचिन बिड़ला के BJP में शामिल होने के बाद सामने आया दिग्गी और नाथ का बयान, कही ये बात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में खंडवा संसदीय सीट पर उपचुनाव के दौरान आज कांग्रेस विधायक सचिन बिड़ला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष एक चुनावी सभा के दौरान भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस विधायक सचिन बिरला के बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का बड़ा बयान आया है।

सचिन बिरला के भाजपा में जाने पर बोले दिग्गी-

सचिन बिरला के बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का बयान आया है, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सचिन बिड़ला के बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हे बिकाऊ बताया है, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- "बिकाऊ माल बिकेगा टिकाऊ माल टिकेगा" वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है।

कमलनाथ ने भी ट्वीट कर शिवराज पर साधा निशाना-

कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने सौदेबाज़ी व बोली से प्रदेश में अपनी सरकार बनायी क्योंकि, जनता ने तो उन्हें चुनावों में नकार दिया था , घर बैठा दिया था। अब प्रदेश में हो रहे इन चार उपचुनावों में भी भाजपा ने जनता का मूड देख लिया है।

कमलनाथ बोले-

भाजपा को संभावित परिणामों का अंदेशा हो चला है, उनका जनाधार ख़त्म हो चुका है , जनता अब उनको एक पल भी सत्ता में देखना नहीं चाहती है तो अब अपनी सरकार व खोये जनाधार को बचाने के लिये भाजपा एक बार फिर सौदेबाज़ी कर प्रदेश की राजनीति को कलंकित करने में व लोकतंत्र में जनता को मिले वोट केअधिकार का अपमान करने में लग गयी है। शिवराज जी अपनी कुर्सी बचाने के लिये आप कितनी भी सौदेबाज़ी की राजनीति कर लो लेकिन आपकी यह कुर्सी अब बचने वाली नही है क्योंकि जनता आपको नकार चुकी है और आपकी इस सौदेबाज़ी की राजनीति को इन चुनावों में वह मुँह तोड़ जवाब देगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT