दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह  Social Media
मध्य प्रदेश

राम मंदिर निर्माण को लेकर दिग्विजय का बयान एक बार फिर चर्चा में

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक बार फिर राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। आपको बताते चलें हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले पूर्व मंत्री और कांग्रेस के नेता दिग्विजय ने राम मंदिर को लेकर फिर बयान दिया, राम मंदिर निर्माण जल्दी होगा और अगर शंकरचार्य और रामनंदा को भी मंदिर निर्माण में शामिल किया जाये तो बेहतर निर्माण में उनकी भूमिका अलग होगी।

दरसअल मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने जबलपुर दौरे के दौरान एक बार फिर प्रधानमंत्री PM मोदी और केन्द्रीय मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। कांग्रेस के नेता ने कहा कि बीजेपी के ये दो नेता संविधान की मूल भावना को बाँटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे भारत में देश को एनआरसी और CAA की जरुरत नहीं है क्योंकि संविधान में पहले ही इस संबंध में व्याख्या की गई है कि यह कानून देश को बांटने वाला है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे। अपने बयान में दिग्विजय सिंह ने कहा था अयोध्या में रामलला के मंदिर का निर्माण शासकीय कोष से नहीं होना चाहिए।

दिग्विजय सिंह ने किया था यह ट्वीट

विश्व का हर हिन्दू भगवान राम को ईश्वर का अवतार मानता है और मंदिर निर्माण में सहयोग करेगा। विहिप ने मंदिर निर्माण में जो चंदा उगाया, वो उसे अपने पास रखे और समाज की कुरीतियों को समाप्त करने में खर्च करें।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले के मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT