भागवत के बयान के बाद दिग्विजय ने दी सलाह
भागवत के बयान के बाद दिग्विजय ने दी सलाह Social Media
मध्य प्रदेश

भागवत के बयान के बाद दिग्विजय ने दी सलाह

Author : News Agency

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के ताजा बयानों के परिप्रेक्ष्य में आज ट्वीट के जरिए उन्हें सलाह दी है।

श्री सिंह ने ट्वीट के जरिए श्री भागवत के हिन्दू मुस्लिम एकता और भारतीयों के डीएनए के संबंध में आए ताजा बयानों के परिप्रेक्ष्य में लिखा है "मोहन भागवत जी, यह विचार क्या आप अपने शिष्यों, प्रचारकों, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल कार्यकर्ताओं को भी देंगे? क्या यह शिक्षा आप मोदी शाह जी व भाजपा मुख्यमंत्री को भी देंगे?"

कांग्रेस नेता ने सिलसिलेवार ट्वीट में लिखा है "यदि आप अपने व्यक्त किए गए विचारों के प्रति ईमानदार हैं, तो भाजपा में वे सब नेता जिन्होंने निर्दोष मुसलमानों को प्रताड़ित किया है उन्हें उनके पदों से तत्काल हटाने का निर्देश दें। शुरूआत नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ से करें।"

श्री सिंह ने साथ में यह भी लिखा है कि उन्हें मालूम है कि "श्री भागवत ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि उनकी कथनी और करनी में अंतर है। श्री सिंह के मुताबिक श्री भागवत ने सही कहा है कि पहले हम सब भारतीय हैं, लेकिन पहले यह उन्हें अपने शिष्यों को समझाना होगा।"

श्री भागवत का ताजा बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हिन्दू-मुस्लिम अलग नहीं हैं और सभी भारतीयों का डीएनए एक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT