लखीमपुर में हुई हिंसक घटना पर अब दिग्विजय ने भी तोड़ी चुप्पी
लखीमपुर में हुई हिंसक घटना पर अब दिग्विजय ने भी तोड़ी चुप्पी Social Media
मध्य प्रदेश

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना पर अब दिग्विजय सिंह ने भी तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को किसानों के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में कई लोगों की मौत हो गई है। उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना के बाद लगातार सियासत जारी है। इस मामले को लेकर सुबह ही कमलनाथ ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अब बेनकाब जनता पार्टी' बताया है। इस बीच अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है।

दिग्विजय सिंह ने तोड़ी चुप्पी-

इस घटना को लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है, मंगलवार को भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना भयावह है, मुझे इस बात का आश्चर्य है कि जिन लोगों ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें कुचल दिया मगर उनको गिरफ्तार नहीं किया।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा-

अगर किसी को उंगली में चोट लगती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस पर भी ट्वीट करते हैं लेकिन 4 किसानों को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कुचल दिया एक शब्द उनकी तरफ से नहीं आया। दिग्विजय सिंह बोले- मैं इस बात के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की निंदा करता हूं, पीएम मोदी किसान विरोधी मानसिकता से ग्रस्त हैं। उन्होंने कहा कि जो किसान विरोधी कानून के लिए आंदोलन कर रहे हैं, हम उनके साथ खड़े हैं और अंतिम पंक्ति तक उनके साथ खड़े रहेंगे।

आगे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि फासीवादी ताकतें जब कमजोर पड़ती है तो वह हिंसा का रास्ता अपनाती हैं। यही हिटलर ने किया था और यही अब यह कर रहे हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सुलोचना रावत के भाजपा में शामिल होने पर तंज कसते हुए कहा- जोबट में भाजपा के पास उम्मीदवार नहीं था इसके चलते वह सुलोचना को कांग्रेस से चुरा कर ले गए हैं।

बताते चलें कि आज सुबह ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा- ‘एक कृषि प्रधान देश में, किसानों की गाड़ी से रौंदकर हत्या से वीभत्स कुछ नहीं हो सकता। बीजेपी अब बेनकाब जनता पार्टी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT