CM से मुलाकात करने पहुंचे दिग्विजय और कमलनाथ
CM से मुलाकात करने पहुंचे दिग्विजय और कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

CM शिवराज से मुलाकात करने मुख्यमंत्री निवास पहुंचे दिग्विजय सिंह और कमलनाथ

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी पहुंचे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मुलाकात के लिए कांग्रेस के दोनों नेता और चुने हुए किसान मुख्यमंत्री निवास पहुंचे हैं। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मिलने का समय दे दिया है।

सीएम के सामने रखेंगे डूब प्रभावितों की समस्या :

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और कमलनाथ आज मुख्यमंत्री निवास पर CM शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने पहुंचे हैं, सुठालिया एवं टेम परियोजना के अंतर्गत डूब में आने वाले गुना, राजगढ़, विदिशा व भोपाल जिले के प्रभावित किसानों के प्रतिनिधि साथ हैं। वह सीएम के सामने डूब प्रभावितों की समस्या रखेंगे।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह घोषणा अनुसार मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा पूर्व में तय समय पर मुलाकात करने के लिए श्यामला हिल्स स्थित अपने आवास से प्रभावित किसानों के साथ मुख्यमंत्री आवास के लिए निकले थे। वे दूरदर्शन केंद्र से आगे न जा पाए, पुलिस ने इसके पुख्ता इंतजाम किए थे। बैरिकेड लगाकर रास्ता बंद कर दिया था। सिंह दूरदर्शन केंद्र तक पहुंचे और वहीं सड़क पर धरने पर बैठ गए थे।

वहीं, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के धरने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है, दिग्विजय सिंह समेत कई कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया। इस घटना को लेकर दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा- हमने कानून नहीं तोड़ा। यह बात पता है कि जब-जब शिवराज डरते हैं, तो पुलिस को आगे करते हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा- मैं राजगढ़ का सांसद रहा, वहां की जमीन डेम में डूब रहीं थी, वहां के लोगों की आवाज उठाना जुल्म है क्या। मैं सीएम से मिलने के लिए डेढ़ महीने से कोशिश कर रहा हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT