सीएम से मिले दिग्विजय सिंह, नाथ भी रहे मौजूद
सीएम से मिले दिग्विजय सिंह, नाथ भी रहे मौजूद Social Media
मध्य प्रदेश

किसानों से जुड़े मुद्दों को लेकर सीएम से मिले दिग्विजय सिंह, कमलनाथ भी रहे मौजूद

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मिलने का समय दे दिया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मुलाकात की, दिग्विजय सिंह के साथ कमलनाथ भी रहे मौजूद।

किसानों से जुड़े मुद्दों पर की चर्चा :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज विधानसभा में विपक्ष के नेता कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुलाकात कर किसानों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। कमलनाथ और सिंह टेम और सुठालिया परियोजना से प्रभावित लगभग दो दर्जन किसानों के साथ CM शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। इस दौरान किसानों ने स्वयं CM शिवराज सिंह चौहान को अपनी समस्याएं बताई।

कई दिनों से सीएम से मिलने का समय मांग रहे थे दिग्विजय सिंह :

कई दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने का समय मांग रहे थे, जिस पर सीएम ने उन्हें आज मुलाकात का वक्त दिया था। तय समय पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ सीएम आवास पहुंचे और सीएम से मुलाकात की। दिग्विजय सिंह ने सीएम चौहान को बांध डूब प्रभावित क्षेत्रों के किसानों की समस्याओं से अवगत कराया, जिस पर सीएम ने उन्हें पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया। सीएम से मुलाकात के बाद दोनों पूर्व सीएम वापस लौट गए।

आपको बताते चलें कि, दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज सिंह चौहान से लंबे समय से मुलाकात की मांग कर रहे थे, ताकि वो उनसे मिलकर किसानों की समस्याओं से उन्हें अवगत करा सकें। जिस पर सीएम ने उन्हें शुक्रवार को मिलने का समय दिया था लेकिन बाद में मुलाकात कैंसिल कर दी थी। बार-बार मुलाकात न होने से नाराज दिग्विजय सिंह शुक्रवार को किसानों के साथ सीएम हाउस के बाहर धरने पर बैठ गए थे, जिसके चलते उन पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT