पुलवामा पर दिग्गी ने घेरा केंद्र सरकार को
पुलवामा पर दिग्गी ने घेरा केंद्र सरकार को Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

पुलवामा पर दिग्गी ने घेरा केंद्र सरकार को, कहा 2024 में देख लेंगे

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा के शहीदों का मामला उठाया, आपको बताते चलें हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले पूर्व मंत्री और कांग्रेस के नेता दिग्विजय ने अब पुलवामा पर केंद्र सरकार को घेरा। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले के शहीदों का मामला उठाते हुए आज कहा कि शहीदों के परिजनों को एक साल बीतने के बावजूद मदद नहीं मिली है।

राज्यसभा सांसद सिंह ने ट्वीट के माध्यम से कहा-

पुलवामा हमले का एक साल हो गया है। शहीद की पत्नी मदद के लिए गुहार लगा रही है। अब तो सरकार को सुनना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि ‘मोदी-शाह’ का काम हो गया है और उन्होंने राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव (लोकसभा चुनाव) जीत लिया। अब शहीदों की याद क्यों आएगी, 2024 में देख लेंगे,

दिग्विजय सिंह ने मोदी भक्तों पर भी साधा निशाना

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी भक्तों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, इनका हिन्दुत्व केवल हिन्दुओं को अन्य धर्मों के खिलाफ नफरत फैलाकर वोट बटोरने का है। ये पुलवामा के शहीदों के परिजनों के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं, जिन्हें एक वर्ष बाद भी मदद नहीं मिली है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT