दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में बदले की भावना से कम्प्यूटर बाबा पर की गई कार्रवाई: दिग्विजय सिंह

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में उपचुनाव के परिणाम से पहले बड़ी कार्रवाई सामने आई हैं बता दें कि आज सुबह राजनीतिक संबंधों के कारण चर्चित कम्प्यूटर बाबा (रामदेव दास त्यागी) का जमूडीहब्शी गांव में सरकारी जमीन पर बना आश्रम सुबह ढहा दिया गया। इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया हैं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बोले कि कंप्यूटर बाबा पर जो कार्रवाई की गई हैं वो बदले की भावना है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा -

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है, उन्होंने ट्वीट करके कहा, इंदौर में बदले की भावना से नामदेव दास त्यागी (कम्प्यूटर बाबा) का आश्रम व मंदिर बिना किसी नोटिस दिए तोड़ा जा रहा है, यह राजनैतिक प्रतिशोध की चरम सीमा है। मैं इसकी निंदा करता हूं।

आपको बताते चलें आज सुबह ही मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थानीय प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा के आश्रम पर बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन की ओर से बाबा के आश्रम का अतिक्रमण हटाया गया है, इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए बाबा को पहले नोटिस भी दिए गए थे। वही इस मामले में विरोध करने पर कम्प्यूटर बाबा समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। कंप्यूटर बाबा को हिरासत में लेने के बाद सेंट्रल जेल भेजा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT