मप्र सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा उम्मीदवार दिग्विजय सिंह
मप्र सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा उम्मीदवार दिग्विजय सिंह  Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज के खिफाल FIR करवाएंगे दिग्विजय सिंह

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रदेश में राज्यसभा चुनाव से पहले फर्जी वीडियो को लेकर सियासत जारी हैं। जहां एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शराब बिक्री के फर्जी वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई थीं। वहीं दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर राहुल गांधी के फर्जी वीडियो को लेकर एफआईआर बात कराने की बात कही है।

दिग्विजय सिंह ने 16 मई 2019 में राहुल गांधी के भाषण के वीडियो को ट्वीट किया है। जिसे शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया था। सीएम शिवराज ने लिखा था ‘अरे! ये क्या? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान क़र्ज़ माफ़ी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं’।

आपको बता दें कि जांच के बाद सामने आया था कि इस वीडियो को एडिट किया गया था। दिग्विजय सिंह ने अब इसी वीडियो को आधार बनाकर ट्वीट कर कहा है कि अब मैं भी शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उसी थाने में मामला दर्ज कराउंगा जहां मेरे खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

वहीं दिग्विजय सिंह के बयान पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पर क्या बोलू मैं स्वास्थ्य मंत्री हूं तो मुझे एक स्लोगन याद आता है, हमे बीमारी से लड़ना है बीमार से नहीं। एक साल पुराना वीडियो निकालकर विषयांतर करने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी गलती छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। पहले तो उन्हें माफी मांगनी चाहिए, ये डर्टी पॉलिटिक्स बंद होनी चाहिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT