दिग्गी का बयान
दिग्गी का बयान  Priyanka yadav - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस की शानदार जीत पर बोले दिग्गी- 'ईमानदार जीत गया गद्दार हार गया'

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश विधानसभा की दमोह सीट के उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली है, मध्य प्रदेश में दमोह उपचुनाव में सत्तारूढ़ दल के उम्मीदवार राहुल सिंह को कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन ने हरा दिया है, बता दें कि दमोह उपचुनाव में बीजेपी को हार मिलने के बाद बयानों का दौर तेजी से जारी है। इस बीच अब कांग्रेस के दिग्‍गज नेता, राज्‍यसभा सदस्‍य और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है।

बता दें कि दमोह उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद से कांग्रेस में खुशी और जश्न का माहौल है, बता दें कि एक के बाद एक नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बाद अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है, शानदार जीत पर दिग्गी ने कही ये बात।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कही ये बात

कांग्रेस के दिग्‍गज नेता, राज्‍यसभा सदस्‍य और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि दमोह उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन की जीत पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ, यह आपकी मेहनत और प्रतिबद्धता का ही परिणाम है। वही दमोह विधानसभा उप चुनाव में भाजपा की हार को लेकर दिग्गी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बयान दिया है कि ईमानदार जीत गया ग़द्दार हार गया।

दिग्विजय सिंह ने बंगाल में ममता की जीत पर दी बधाई

वहीं मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बंगाल में ममता की जीत पर उन्हें व उनके समस्त कार्यकर्ताओं हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दी, कहा, आपने अकेले लड़ कर जो जन बल से धन बल को हराया वह वाक़ई में क़ाबिले तारीफ़ है, बहुत बहुत बधाई।

बताते चलें कि इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि, देश की जनता को झूठ बोलकर गुमराह करने पर व अपनी आत्ममुग्धता व ब्रांडिंग पर केंद्रित रखा, जनता ने इस सच्चाई को पहचान कर भाजपा को आज ज़मीन दिखा दी है, इन परिणामों से देश भर में भाजपा के पतन की शुरुआत हो चुकी है और अब ये देश भाजपा मुक्त होकर रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT