विकास एनकाउंटर पर बोले दिग्गी
विकास एनकाउंटर पर बोले दिग्गी Social Media
मध्य प्रदेश

ट्वीट चर्चा में: विकास एनकाउंटर पर बोले दिग्गी- जिसका शक था वह हो गया

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। संकट के बीच कानपुर हत्याकांड के आरोपी विकास दुबे को कल उज्जैन से धर लिया था वही एसटीएफ गाड़ी विकास को कानपुर ला रही थी। इस दौरान गाड़ी पलट गई। उसने हथियार छीनकर भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ में मार गिराया है। कानपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले पांच लाख का इनामी विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर हो गया है।

दिग्विजय सिंह ने कहा-

विकास एनकाउंटर पर मध्यप्रदेश में सियासत! पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर मध्यप्रदेश सरकार पर साधा निशाना कहा- जिसका शक था वही हो गया, दिग्विजय सिंह ने कल ही बातचीत में आशंका जताई थी कि विकास दुबे की हत्या की जा सकती है, जिन राजनीतिक लोगों ने उसे संरक्षण दिया वही उसकी हत्या करवा सकते हैं।

SIT से मामले की जांच कराने की मांग की थी : दिग्विजय

आपको बता दें कि विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर कल से कांग्रेस की ओर से कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे, वही दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मैं शिवराज जी से विकास दुबे की गिरफ़्तारी या सरेंडर की न्यायिक जॉंच की मॉंग करता हूँ। इस कुख्यात गेंगस्टर के किस किस नेता व पुलिसकर्मियों से सम्पर्क हैं जॉंच होना चाहिए, दिग्विजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में SIT से मामले की जांच कराने की मांग की थी।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट तेजी से चर्चा में :

कहा- जिसका शक था वह हो गया। विकास दुबे का किन किन राजनैतिक लोगों से, पुलिस व अन्य शासकीय अधिकारियों से उसका संपर्क था, अब उजागर नहीं हो पाएगा। पिछले 3-4 दिनों में विकास दुबे के 2 अन्य साथियों का भी एनकाउंटर हुआ है लेकिन तीनों एनकाउंटर का पैटर्न एक समान क्यों है?

इसी दौरान ये भी कहा कि यह पता लगाना आवश्यक है विकास दुबे ने मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर को सरेंडर के लिए क्यों चुना? मध्यप्रदेश के कौन से प्रभावशाली व्यक्ति के भरोसे वो यहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने आया था?

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करके कहा कि कुख्यात अपराधी का एनकांउटर तो हो गया, पर अब भी सबसे बड़ा सवाल यही है कि मध्य प्रदेश के किस नेता ने आखिर उसे यहां पर संरक्षण देकर सरेंडर करवाया था..?

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT