CM के संक्रमित होने पर दिग्गी का तंज
CM के संक्रमित होने पर दिग्गी का तंज Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

CM के संक्रमित होने पर दिग्गी का तंज-सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस खबर से तेजी से हड़कंप मचा हुआ है। वही इस बीच फिर एक बार पूर्व मुख्य़मंत्री दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज चौहान कोरोना संक्रमित होने पर कसा तंज।

दिग्विजय ने अपने बयान में कहा

सोशल डिस्टेंसिंग के बहाने दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर साधा निशाना! मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने पर दिग्गज नेता दिग्विज सिंह ने कहा कि आपने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा, मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने ऐसा नहीं करने पर एफआईआर दर्ज कर ली थी, लेकिन आप पर कैसे करते, आगे अपना ख़्याल रखें।

कमलनाथ और दिग्गी ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना :

कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली,ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वही दिग्विजय सिंह ने भी कहा है कि शिवराज जी आप कोरोना संक्रामक पाए गए हैँ। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी है। वही मुख्यमंत्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर मिलते ही सीएम आवास पर एक एंबुलेंस पहुंच गई है। शिवराज को जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT