बीजेपी के सवालों पर दिग्गी ने छोड़े शब्द बाण
बीजेपी के सवालों पर दिग्गी ने छोड़े शब्द बाण Social Media
मध्य प्रदेश

बीजेपी के सवालों पर दिग्गी ने छोड़े शब्द बाण

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के गुना में सोमवार को कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेता गर्मजोशी से मिले और एक दूसरे को माला पहनाई और गले मिले। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रस्तावित मुलाकात के पहले भोपाल से सड़क मार्ग से गुना के बीजी रोड पहुंचे।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अशोकनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद यहां पहुंचे और सिंधिया से मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अशोकनगर में बीजेपी पर कसा तंज।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा-

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि, भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है उनका काम हर बात पर सवाल खड़ा करना है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोमवार को यहां आइफा आवार्ड को लेकर भाजपा द्वारा सवाल खड़े किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि, भाजपा के पासकोई मुद्दा नहीं बचा है उनका काम हर बात पर सवाल खड़ा करना है। उन्होंने कहा कि, इंदौर और भोपाल में आइफा का आयोजन कमलनाथ की बड़ी जीत है। उन्होंने कहा कि आज अंर्तराष्ट्रीय फिल्म जगत में मध्यप्रदेश का नाम हुआ है।

प्रदेश में शराबबंदी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा-

हमने कहीं शराबबंदी का जिक्र नहीं किया। यदि किसी मोहल्ले की 50 फीसदी महिलाएं लिखकर कर दें कि, शराब की दुकान नहीं खुलना है तो दुकान वहां से हट जाएंगी। उन्होंने कहा कि, यह नीति मेरे शासनकाल से लेकर आज तक जारी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की घोषणा को लेकर पूछे गए सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि, इस मामले में हाईकमान तय करना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT