पूर्व CM दिग्विजय सिंह धरने पर बैठे
पूर्व CM दिग्विजय सिंह धरने पर बैठे RE-BHOPAL
मध्य प्रदेश

शव रखकर धरने पर बैठे पूर्व CM दिग्विजय सिंह, बीजेपी प्रत्याशी की गिरफ़्तारी पर अड़े

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ थाने के सामने बिताई रात।

  • बीजेपी प्रत्याशी अरविन्द पटेरिया की गिरफ़्तारी पर अड़े।

  • 17 नवंबर को सलमान खान की गाङी से कुचलकर हुई थी हत्या।

(हिमांशु सिंह बघेल) छतरपुर। मध्यप्रदेश की राजनीति में सियासी घमासान तेज़ हो गया है। पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह छतरपुर के राजनगर में कांग्रेसी कार्यकर्ता की मौत के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री खजुराहो में थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ़्तारी की मांग की है। अभी भी दिग्विजय सिंह धरने पर बैठे हुए हैं।

दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी अमृता राय, छतरपुर कांग्रेस प्रत्याशी अलोक चतुर्वेदी सहित अन्य कार्यकर्ताओं के साथ धरने में बैठे हैं।

वहीं दिग्विजय सिंह के साथ उनकी पत्नी अमृता राय, छतरपुर कांग्रेस प्रत्याशी अलोक चतुर्वेदी, राजनगर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा और महाराजपुर कांग्रेस प्रत्याशी नीरज दीक्षित समेत अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे। दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ ही रात थाने के सामने बिताई। उन्होंने कहा कि मैं अपने कार्यकर्ता को न्याय दिलाकर रहूंगा। मै उनके परिवार के साथ हर समय खड़ा हूँ।

दरअसल, 17 नवंबर को वोटिंग के दिन राजनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा के साथी और कांग्रेस पार्षद सलमान खान की गाड़ी से कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी अरविन्द पटेरिया समेत 20 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT