दिग्गी का बयान
दिग्गी का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP उपचुनाव: दिग्गी का बयान- कमलनाथ जी के साथ अन्याय हुआ है अब मिलेगा न्याय

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा उपचुनावों के लिए मतगणना प्रारंभ हो गयी है, मतगणना पूर्ण होने पर 12 मंत्रियों समेत कुल 355 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला हो जाएगा। कुल 28 सीटों में से 25 पर संबंधित विधायकों के त्यागपत्र और 3 अन्य पर विधायकों के निधन के कारण उपचुनाव हुआ है। MP उपचुनाव 2020 में राज्य के 12 मंत्रियों और कुछ पूर्व मंत्रियों की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है, अब चुनावी नतीजे तय करेंगे कि प्रदेश की कमान शिवराज या कमलनाथ किसके साथ होगी।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान-

MP उपचुनाव परिणाम से पहले नेताओं के बयान तेजी से सामने आ रहे हैं, हाल ही में अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। नतीजे से पहले ही कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भगवान के घर देर है पर अंधेर नहीं। मतदान भी मंगलवार को हुआ और मत गणना भी मंगलवार को है। मुझे विश्वास है हनुमान जी अपने परम भक्त कमलनाथ जी को निराश नहीं करेंगे, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के साथ अन्याय हुआ है न्याय मिलेगा।

दिग्विजय का ट्वीट-

मध्यप्रदेश उपचुनाव परिणाम- यह सीटें हैं

राज्य में जौरा, सुमावली, मुरैना, दिमनी, अंबाह, मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व, डबरा, भांडेर, करेरा, पोहरी, बमोरी, अशोकनगर, मुंगावली, सुरखी, मलेहरा, अनूपपुर, सांची, ब्यावरा, आगर, हाटपीपल्या, मांधाता, नेपानगर, बदनावर, सांवेर और सुवासरा विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुए हैं। कुल 28 सीटों में से 25 पर संबंधित विधायकों के त्यागपत्र और 3 अन्य पर विधायकों के निधन के कारण उपचुनाव हो रहा है। इन 28 सीटों में से 27 पर कांग्रेस का और एकमात्र आगर सीट पर भाजपा का कब्जा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT