दिग्विजय सिंह का बयान
दिग्विजय सिंह का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

MP विधानसभा चुनाव में कौन होगा कांग्रेस का CM चेहरा, दिग्विजय सिंह का आया बड़ा बयान

Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍य प्रदेश। मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान  भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच मुकाबला होना है, ऐसे में तैयारियों का दौर शुरू हो गया है। इस बीच चुनाव के मैदान में इस बाद कांग्रेस की ओर से मुख्‍यमंत्री का चेहरा कौन होगा, किसे CM उम्‍मीदार बनाया जाएगा, इस पर कांग्रेस पार्टी के दिग्‍गज नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान आया है।

कांग्रेस कमलनाथ जी के नेतृत्व में लड़ेगी चुनाव :

दरअसल, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हरदा जिले की टिमरनी विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओ को संबोधित कर यह बताया कि, ''मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी कमलनाथ जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और कमलनाथ जी ही मुख्यमंत्री का चेहरा हैं।''

इस चुनाव में बिकाऊ नहीं, टिकाऊ माल होगा :

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह की ओर से यह भी कहा गया है कि, कांग्रेस का संगठन कमजोर है और अब बीजेपी के संगठन की तर्ज पर चुनाव लड़ेंगे।'' साथ ही उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़ बीजपी में जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंंज कसते हुए कहा कि, ''इस चुनाव में बिकाऊ नहीं, टिकाऊ माल होगा। ऐसे में इस बात को समझना जरूरी होगा कि कांग्रेस के लिए कमलनाथ कितने जरूरी हैं और उनके नेतृत्व में उतरने से पार्टी को क्या नफा-नुकसान है?'' 

बीजेपी ने झूठे मतदाता जोड़े हैं :

इसके अलावा उन्‍होंने भाजपा को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा कि, बीजेपी ने झूठे मतदाता जोड़े हैं। अतः सभी लोग निरंतर बैठक लेकर समन्वय स्थापित करें। गुटबाजी हमारे लिए उचित नहीं है, जिसको टिकट मिलेगा उन्हें हमें सहयोग करना चाहिए। हमें जनता के बीच बीजेपी की कमियों को बताना चाहिए। जब पूर्व सीएम कार्यकर्ताओं को पार्टी की जीत का मंत्र दे रहे थे तो उस दौरान पार्टी नेताओं की आपसी फूट उभरकर सामने आ गई और कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT