बिजली संकट पर दिग्विजय सिंह ने दिया बयान और भाजपा नेताओं को लताड़ा
बिजली संकट पर दिग्विजय सिंह ने दिया बयान और भाजपा नेताओं को लताड़ा Social Media
मध्य प्रदेश

बिजली संकट पर दिग्विजय सिंह ने दिया बयान और भाजपा नेताओं को लताड़ा

Priyanka Sahu

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आज मंगलवार को इन मुद्दों पर भाजपा को जमकर लताड़ा है और बिजली संकट पर यह ब‍यान दिया।

प्रदेश से बिजली संकट को दूर किया जा सकता है :

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में कहा- ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, वह लोग हैं, जो कांग्रेस पार्टी से जीत कर गये और बेइमानी कर बिक गए। मध्य प्रदेश में बिजली का संकट स्थापित बिजलीघर के बंद पड़े होने से पैदा हुआ है। वह बिजली का उत्पादन नहीं कर पा रहे हैं, सरकार उन्हें पावर स्टेशन बंद करने का पैसा दे रही है। अगर फुल कैपेसिटी का उपयोग कर लिया जाए, तो प्रदेश से बिजली संकट को दूर किया जा सकता है।

कोल इंडिया दावा करता है कि, कोयला की सप्लाई पर्याप्त मात्रा से अधिक की जा रही है। ऐसे में कोयला जाता कहां है। इसमें एक षड़यंत्र है, जो विदेशों से कोयला आयात करने का बहाना ढूंढ रहे हैं, कोयले की कोई शॉर्टेज नहीं है।
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह

भाजपा सरकार हिजाब, लाउडस्पीकर को मुद्दा बना रही है :

दिग्विजय सिंह ने आगे यह भी कहा- भाजपा सरकार उन्हें मुद्दा बना रही है, जिसका सरोकार जनता से है ही नहीं। भाजपा सरकार हिजाब, लाउडस्पीकर को मुद्दा बना रही है। महंगाई और बेरोजगारी पर कोई बात नहीं कर रहा। प्रदेश का किसान परेशान है, चारों और हाहाकार मचा हुआ है। 50 किलो का आने वाला खाद का कट्टा 45 किलो का हो गया और उसके भी दाम बढ़ा दिए।

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को लेकर भी अपने बयान में भाजपा और उनके नेताओं को झूठ के बादशाह बताते हुए कहा कि, ''मुझे उन पर दया आती है। न तो शिवराज उनकी सुनते हैं, न मोदी सरकार उनकी सुनती है और न ही प्रदेश सरकार में उनकी कोई पूछ है। राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि यह एक झूठा वीडियो है. ये लोग ऐसे ही वीडियो बनाने के आदी हैं।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT