दिग्गी ने बताये सत्ता षड्यंत्र के स्पेशल-5
दिग्गी ने बताये सत्ता षड्यंत्र के स्पेशल-5 Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्गी ने बताये सत्ता षड्यंत्र के स्पेशल-5

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में चल रहे सियासत के महाड्रामे पर दिग्विजय ने खुलासा करते हुए बीजेपी के 5 दिग्गजों को घेरा है, दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर विधायकों को खरीद-फरोख्त और सत्ता गिराने के लिए षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है।

हालाँकि दिग्गी के लगाये अरोपी काफी संगीन हैं और इससे मप्र की सियासत में खलबली मची हुई है इसपर बीजेपी की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है यह देखना बाकी है। सत्ता के इस महाड्रामे में सियासत का ऊंट किस करवट बैठता है यह देखने लायक होगा, क्योंकि, दोनों ही पार्टियों की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप के तीर दागे जा रहे हैं। मप्र में चल रहा सियासत का ये महाड्रामा जाने क्या-क्या रंग दिखायेगा...।

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-

मध्य प्रदेश में BJP की हॉर्स ट्रेडिंग खुल कर सामने आ गई, लेकिन उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए, इसमें सभी विधायकों को आभार है। बीजेपी में इस हार्स ट्रेडिंग के लिए जिम्मेदार शिवराज चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग और भूपेन्द्र सिंह, मोदी-शाह जी काला धन आपकी पार्टी में ही है, आप विदेशों में कहां ढूंढते हो।

जानिए पूरा मामला

मंगलवार रात को मध्य प्रदेश के 10 विधायक गुरुग्राम के मानेसर के आईटीसी होटल में ठहरे हुए थे कांग्रेस का दावा- भाजपा धन बल और गुमराह करके सभी को लाई थी। जि​ससे कमलनाथ सरकार अस्थिर हो सके, देर रात में राज्य सरकार में मंत्री और जीतू पटवारी वहां पहुंचे और विधायकों को वापस ले आए।

इस पूरे घटनाक्रम पर खेल में शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के नेता शामिल हैं।
काग्रेस का आरोप-

2 मार्च को दिग्विजय सिंह ने लगाया आरोप-

BJP कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने कोशिश कर रही है। विधायकों को 25 से 35 करोड़ तक का ऑफर किए जा रहे हैं। शिवराज और नरोत्तम में सहमति बन गई है। शिवराज मुख्यमंत्री और नरोत्तम डिप्टी सीएम बनने का सपना देख रहे हैं।

बुधवार को मीडिया से चर्चा कर कमलनाथ ने कहा कि -

भाजपा माफियाओं की मदद से मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की असफल कोशिश कर रही है। विधानसभा में हमारे पास पूर्ण बहुमत है जो हमने स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के बजट और चुनाव के पारित होने के दौरान साबित किया है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT