दिग्गी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र
दिग्गी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र  Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्गी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, कहा- IAS जांगिड़ को सुरक्षा मुहैया कराएं

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना महामारी के बीच मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस (IAS) अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को गुरुवार रात फोन पर धमकी मिली थी, धमकी मिलने के बाद आईएएस लोकेश ने डीजीपी (DGP) की शिकायत कर अपनी सुरक्षा की मांग की थी, वहीं, अब दिग्विजय सिंह ने आईएएस जांगिड़ को सुरक्षा मुहैया कराने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखा है।

दिग्विजय सिंह ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लिखा पत्र-

इस मामले में अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखा है, उन्होंने कहा है कि जांगिड़ के साथ किए जा रहे पक्षपातपूर्ण व्यवहार से मध्यप्रदेश के वंचित वर्ग में आक्रोश है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ की जान को खतरा है। इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

दिग्विजय सिंह ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लिखा पत्र

आईएएस को सुरक्षा की चिंता नहीं करनी चाहिए : बीजेपी अध्यक्ष

वहीं, मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ द्वारा पुलिस सुरक्षा मांगे जाने के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था काफी पुख्ता है। मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को सुरक्षा की चिंता नहीं करनी चाहिए।

जानिए क्या है मामला

आरोपी ने गुरुवार रात अज्ञात नंबर से किया था कॉल- मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ ने बताया कि आरोपी ने गुरुवार रात अज्ञात नंबर से कॉल किया था और कहा कि तू जानता नहीं है कि तूने किससे पंगा लिया है, अगर तुझे जान प्यारी है, तो मीडिया से बात करना और लिखना बंद कर दो और छह महीने की छुट्‌टी पर चले जाओ।

आईएएस जांगिड़ ने बताया- घटना के बाद डीजीपी को इस संबंध में एक शिकायत वॉट्सऐप और अन्य माध्यम से की थी, आईएएस जांगिड़ ने कहा कि मामला गंभीर होने के कारण मैंने सीधे डीजीपी को शिकायत की थी।

डीजीपी विवेक जौहरी ने DIG इरशाद वली को जांच के निर्देश दिए थे, इस मामले में डीआईजी की पूछताछ में जांगिड़ ने कहा कि जिस सिग्नल एप पर उन्हें धमकी मिली थी, उसे उन्होंने अपने मोबाइल से हटा दिया है, DIG इरशाद वली का कहना है कि IAS जांगिड़ ने धमकी से जुड़ा कोई साक्ष्य नहीं दिया, धमकी से जुड़े मटेरियल साक्ष्य सामने आने के बाद ही इस मामले में कार्रवाई हो सकेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT