दिग्विजय ने दिया कुलपति का साथ
दिग्विजय ने दिया कुलपति का साथ Social Media
मध्य प्रदेश

माखनलाल के मुद्दे पर दिग्विजय ने दिया कुलपति का साथ

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि शैक्षणिक संस्थाओं में अनुशासनहीनता का कोई स्थान नहीं हो सकता।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से कहा

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के आख़िरी मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि नए कुलपति पिछले 15 साल के बिगड़े विश्वविद्यालय में अच्छा शैक्षणिक वातावरण तैयार कर रहे थे। इस प्रायोजित उत्पात से उस पर कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। विश्वविद्यालय को सुधारने के प्रयासों में उन्होंने कुलपति को पूर्ण समर्थन देने की बात कही है

पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय में हाल का घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस तरह से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों ने प्रायोजित उत्पात मचाया, उससे यह बात साबित हुयी है कि‘ आरएसएस’शिक्षण संस्थाओं पर जबरन कब्जा जमाना चाहती है।

विश्वविद्यालय से संबद्ध दो शिक्षकों की ओर से हाल ही में सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणियों के बाद कुछ लोगों ने विश्वविद्यालय परिसर में प्रदर्शन किया था। विश्वविद्यालय प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की भी मदद ली थी। इस मामले में कुछ छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।

इस मुद्दे पर पूरी जानकारी के लिए, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

माखनलाल में छात्रों के निष्कासन को लेकर सदन से सड़क तक हंगामा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT