दिग्विजय ने कमलनाथ को बताया सिंघम
दिग्विजय ने कमलनाथ को बताया सिंघम Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्गी ने कमलनाथ को दी सिंघम की संज्ञा, मोदी-शाह को भी नया नाम...

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली की सराहना करते हुए उन्हें 'सिंघम' बताया है। दिग्विजय सिंह ने यहां इंटर प्रेस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए कहा, मुख्यमंत्री कमलनाथ के रूप में एक विजनरी हमारे पास है। विजन के साथ नियम और कानून का पालन कराने का डंडा उन्होंने उठाया हुआ है। इसलिए मैं उन्हें सिंघम चीफ मिनिस्टर कहता हूं।

राज्य सरकार के अभियानों की ओर इशारा करते हुए कहा, सिंघम चीफ मिनिस्टर किस रूप में काम कर रहे हैं, वह आपको बताने की आवश्यकता नहीं है। सिंघम चीफ मिनिस्टर का विजन किस तरह इस प्रदेश को आगे ले जा सकता है, इस पर मुझे पूरा भरोसा है।” सिंह ने प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के लिए भी मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना की।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा

वहीं दूसरी और केंद्र सरकार की योजनाओं, NRC और प्रदेश में भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई समेत तमाम मुद्दों पर बीजेपी को घेरा और प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृहमंत्री पर जमकर पर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी-शाह को भी नया नाम देते हुए कहा है ये दो जिस्म एक जान। ये दोनों की जोड़ी देश के भला नहीं चाहती है। आयुष्मान जैसे योजनाओं के नाम पर बीमा कंपनियों को फायदा पहुंचने के लिए PM मोदी और अमित शाह की कंपनी काम कर रही है और कई मुद्दों को लेकर साधा निशाना।

हमारी सरकार सिर्फ घोषणा नहीं करती, सभी क्षेत्रो में करेगी विकास : CM

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्रामचैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT