मध्यप्रदेश पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर
मध्यप्रदेश पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्विजय ने गोडसे को बताया पहला आतंकवादी तो सांसद प्रज्ञा ने किया पलटवार

Aditya Shrivastava

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक बार फिर नाथूराम गोडसे को लेकर सियासी पारा चढ़ गया हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी बताया है। जिसका पलटवार करते हुए राजधानी भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त बताते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा देशभक्तों को अपमानित करती है। हालांकि सांसद प्रज्ञा पहले भी गोडसे को लेकर दिए विवादित बयानों से चर्चा का विषय बनी हैं।

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गांधीजी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी बताया है। उनके इस बयान पर भोपाल से भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ने इस पर पलटवार किया है। उन्होंने गोडसे की देशभक्त में तुलना करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा से देशभक्‍तों के साथ दुर्व्‍यवहार करती रही है। कांग्रेस पार्टी ने 'भगवा आतंक' कहा। इससे बुरा और क्‍या हो सकता है।

बता दें कि बुधवार सुबह पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि महामना मदन मोहन मालवीय जो कि महात्मा गॉंधी के अनुयायी व साथी रहे। जिन्होंने हिंदू महासभा स्थापित की। अखिल भारतीय कॉंग्रेस के 3 बार अध्यक्ष रहे आज उस हिंदू महासभा के लोग महात्मा गॉंधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महामंडित कर रहे हैं। शर्म करो। इसके पीछे किसका छुपा हुआ हाथ है?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT