Digvijaya Singh Big Statement
Digvijaya Singh Big Statement Social Media
मध्य प्रदेश

BJP में जाने वाले कांग्रेसियों पर Digvijaya Singh का बड़ा बयान- जो डर रहे, वे जा रहे हैं

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भाजपा में हो रहे शामिल कांग्रेस के कई नेता

  • इस बिच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का सामने आया बड़ा बयान

  • पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर कही ये बात

Digvijaya Singh Big Statement: लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो रहे हैं। ऐसे में भाजपा में जाने वाले कांग्रेसियों पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा-

पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा- जो डर रहे हैं या बिक रहे, वे जा रहे हैं...वही MP के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं पर दिग्विजय सिंह ने कहा है- मेरी कल ही कमलनाथ जी से बात हुई है, वह छिंदवाड़ा में है बीजेपी में कमलनाथ जी के जाने की उम्मीद भी नहीं करनी चाहिए।

बता दें, भाजपा में कांग्रेस के कई नेता शामिल हो रहे हैं। दो दिन पहले मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष राधा पटेल सहित अन्य कांग्रेस नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए थे। नर्मदापुरम जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष राधा पटेल, सुधीर पटेल, मनीष गौर, अभिषेक गौर एवं शुभम गौर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी।

इससे पहले गंजबासौदा की जनपद अध्यक्ष नीतू देवेंद्र रघुवंशी सदस्यों के साथ बीजेपी में शामिल हो गई थी। वहीं सीधी के कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं। सीधी जिले से कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री, जिला महामंत्री एवं को-ऑपरेटिव सेल के प्रदेश महामंत्री ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT