दिग्गी ने ट्वीट कर पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल
दिग्गी ने ट्वीट कर पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दिग्गी ने ट्वीट कर पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल, कहा- झूठा प्रकरण बनाकर दी गई सजा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इंदौर विशेष न्यायालय ने शनिवार को दस साल पुराने मारपीट के मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित छह को एक-एक साल कारावास की सजा सुनाई है। वहीं, सजा सुनाने के कुछ ही देर बाद दिग्विजय सिंह और अन्य को जमानत भी दे दी गई। सजा सुनाए जाने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने ट्वीट किया है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा-

बता दें, मारपीट के मामले में दिग्विजय सिंह सहित छह को सजा सुनाए जाने के बाद सिंह ने ट्वीट किया है जिसमें उज्जैन पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- "यह उज्जैन की घटना भी उसी दिन की है जिस दिन की घटना पर हम पर झूठा प्रकरण बना कर सजा दी गई। इस घटना को उज्जैन पुलिस ने क्यों संज्ञान में नहीं लिया? जब कि पुलिस के लोगों को चोट आई थी, ख़ैर हम महात्मा गॉंधी जी के अनुयायी हैं हमारा संघर्ष संघ भाजपा विचारधारा से है जो सतत चलता रहेगा"

वहीं जमानत पर रिहा होने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बताया था- वह विशेष अदालत के फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील करेंगे। इस मामले में कल मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था- इस पूरे प्रकरण में दर्ज हुई एफआईआर में मेरा नाम नहीं था। राजनीतिक दबाव में बाद में इसमें मेरा नाम जोड़ा गया, मुझे सजा दी गई, मैं अहिंसा वादी व्यक्ति हूँ हिंसक गतिविधियों का सदैव विरोध करता रहा हूँ। ADJ Court का आदेश है उच्च न्यायालय में अपील करेंगे। मैं ना भाजपा संघ से डरा हूँ ना कभी डरूँगा चाहे कितने ही झूठे प्रकरण बना दें और कितनी ही सज़ा दे दी जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT