दिग्गी ने सिंधिया पर बोला हमला
दिग्गी ने सिंधिया पर बोला हमला  Social Media
मध्य प्रदेश

हॉर्स ट्रेडिंग पर बोले दिग्विजय सिंह- "अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा इसलिए कोई गद्दार नहीं"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

  • दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बोला हमला

  • हॉर्स ट्रेडिंग पर दिग्विजय सिंह ने कहा- अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा, अब कोई गद्दार नहीं

Digvijaya Singh Statement: मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। इसके पहले कांग्रेस ने अपनी जमावट शुरू कर दी है। इस बीच अब कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर बड़ा हमला करते हुए कहा

एमपी में चुनावी सरगर्मी के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है, बीजेपी नेता और केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि, अब कांग्रेस में कोई गद्दार नहीं बचा है।

हॉर्स ट्रेडिंग पर किए गए सवाल का जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा-

आज हॉर्स ट्रेडिंग पर किए गए सवाल का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा- अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा है अब कोई गद्दार नहीं है।

हम 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे: दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि, कल पता चल जाएगा कि शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े हैं। हम 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, भाजपा व्यवसाय करती है, राजनीति थोड़ी करती है अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा इसलिए कोई गद्दार नहीं है। वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक्जिट पोल्स को नकारते हुए दावा किया है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT