बिजली संकट को लेकर सियासत तेज
बिजली संकट को लेकर सियासत तेज  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दिग्गी ने बिजली संकट के बहाने सरकार को घेरते हुए कहा- बंटाधार कौन?, गृहमंत्री ने कसा तंज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में बिजली संकट को लेकर सियासत तेज होती जा रही है। बिजली संकट को लेकर कांग्रेस लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है, बिजली संकट के बीच अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। आज दिग्विजय सिंह ने बिजली संकट के बहाने राज्य सरकार को घेरते हुए कही ये बात।

बिजली संकट के बहाने दिग्गी का सवाल- ‘बंटाधार कौन‘

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने अपने ट्वीट में कहा- मप्र में जितनी मांग है उससे अधिक बिजली बनाने की क्षमता है। पर हम बिजली घरों को बंद किए हुए हैं और उनके बंद रखने के लिए पैसे दे रहे हैं। अब बताएँ बंटाधार कौन? इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया है।

बता दें, प्रदेश में बिजली संकट को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है, बीते दिनों पार्टी के नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर यह मांग की। पत्र में बिजली की स्थिति का हवाला दिया और इस संकट को देखते हुए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की है। वहीं, कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने भी बिजली संकट के मामले में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की हैं, पीसी शर्मा ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में भी कई इलाकों में बिजली की कटौती की शिकायतें मिल रही हैं।

दिग्विजय सिंह पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज-

इधर, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर तंज कसा है। नरोत्तम मिश्रा ट्वीट कर लिखा- जिस कांग्रेस की सरकार के समय प्रदेश में कभी-कभी बिजली आती थी, उसका बिजली को लेकर विधानसभा सत्र बुलाने की मांग करना काफी हास्यास्पद है। बिजली का बेड़ा गर्क करने के लिए ही दिग्विजय सिंह मिस्टर बंटाधार कहलाए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT