Digvijaya Singh Statement
Digvijaya Singh Statement Social Media
मध्य प्रदेश

"हेमंत बिस्वा खुद अपना घर देखें, ज्यादा होशियार न बनें" दिग्विजय सिंह ने असम सीएम पर कसा तंज

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का सामने आया बड़ा बयान

  • असम के CM हिमंत बिस्वा पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

  • दिग्गी बोले- जब कुछ कहने को नहीं होता तब इस प्रकार की बात की जाती

Digvijaya Singh Statement: "जब कुछ कहने को नहीं होता तब इस प्रकार की बात की जाती हैं। हेमंत बिस्वा सरमा खुद अपना घर देखें, ज्यादा होशियार न बनें" ये बात कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने असम के CM हिमंत बिस्वा पर तंज कसते हुए कही है।

असम के CM हिमंत बिस्वा ने दिया था ये बयान

बता दें, असम के CM हिमंत बिस्वा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि राहुल जहां से भी गुजरते हैं, वहां कांग्रेस जनाधार खो देती है। मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी ऐसे समय आई है जब राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम से गुजरी।

CM हिमंत बिस्वा के बयान पर दिग्विजय सिंह ने किया पलटवार

CM हिमंत बिस्वा सरमा के कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है। सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत की और कहा- ये आरोप जो उन पर लग रहा है, वो मुझे पर भी लगा है। क्योंकि बात यह है कि, जब कुछ कहने को नहीं रहता, तो इस प्रकार की बात करते हैं। हिमंत बिस्वा सरमा खुद अपना घर देखें, इस मामले में ज्यादा होशियार न बनें।

आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा

साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर कहा कि, "आचार्य प्रमोद कृष्णम हमारे अच्छे मित्र हैं, वो जो कह रहे हैं उसके बारे में उनसे चर्चा करूंगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT